Monday, November 13, 2023

दिवाली के अवसर पर ग़रीब मजदूरो को कंबल वितरण कार्यक्रम : दिल्ली रोहिणी

जहां दीपावली पर सभी पटाखे जलाते है वही इस अवसर पर ग़रीब मजदूरो को कंबल वितरित किए गए ।ये वो मज़दूर है जिन्होंने रोहिणी में सघन वन को तैयार करने से लेकर उनकी देखभाल भी करते है ।श्याम मित्तल जो कि एक सामाजिक कार्यकर्ता है उन्होंने अपने जन्मदिन के अवसर पर पर यह नेक कार्य किया । राम मोहन जो कि प्रकृति प्रेमी है और सघन वन को तैयार करने की ज़िम्मेदारी बड़ी बेखूबी से निभा रहे है इन्होंने सारे कार्यक्रम को रूपरेखा दी ।
संगीता तलवार अधिवक्ता जो कि जानीमानी समाजसेविका है और अपनी लोकसभा का प्रधानमंत्री उज्जवल योजना का कार्य देख रही है मुख्य अतिथि के रूप में आई एवं मजदूरो व अन्य सभी को उज्जवल योजना का लाभ कैसे ले सकते है बताया व प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा चलाई गई सभी स्कीमों व उनके द्वारा किए जा रहे जानता के लिए प्रयासों के बारे में बताया । 
संगीता तलवार ने बताया कि मोदी जी किस तरह महिलाओं को शशाक्त बना रहे है ।33परसेंट कोटा ,तीन तलाक़ ,कन्याओं के लिए सुकन्या योजना ,मातृ वंदन योजना ,आदि 
 मुख्य अतिथि श्री राकेश प्रजापति जी जो कि उज्जवल योजना के प्रान्त प्रमुख है उनकी मेहनत व देखरेख में दिल्ली में हज़रो गैस सिलिंडर बहनों को मिले उन्होंने इसकी पूरी दिल्ली में एक अच्छी टीम तैयार की और सभी को मोदी जी द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताया ।
 ज़िला चेयरमैन प्रतिभा जी ने भी अपने विचार प्रकट किए । 
डॉ विनोद कत्याल जी , योगेश भारद्वाज जी , संगीता शर्मा ,ललिता सोनी ,लेख कुमार जी ,राजीव झुलझुली जी ,विजेंदर जी ,याशीन जी ,संजय जी व अन्य कार्यकर्ता ।

#ngodarpan
8010884848

No comments:

Post a Comment