Monday, May 30, 2022

डॉ. के.एल.परमार को "जीत शिक्षा सेवा संस्थान" के प्रदेश संयुक्त सचिव" के पद पर मनोनित किया गया , राष्ट्रीय हिन्दी पत्रकारिता दिवस पर डॉ. परमार को तोहफा


जोधपुर : जालौर जिले के उम्मेदाबाद के मूल निवासी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के जाने माने कलमकार एवं वर्तमान में ऑल इण्डिया डिजिटल मीडिया एसोसिएशन भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. के.एल.परमार को राष्ट्रीय हिन्दी पत्रकारिता दिवस के पावन पर्व पर अपने क्षेत्र में शानदार एवं सराहनीय कार्य करने पर राजस्थान प्रदेश स्तर की शिक्षा संस्थान " जीत शिक्षा सेवा संस्थान " के चैयरमैन एवं संस्थापक डॉ. प्रताप लीलावत शेरग ( जोधपुर) ने प्रदेश संयुक्त सचिव" के पद पर मनोनित कर एक शिक्षा के क्षेत्र में भी लेखनी के धनी डॉ.परमार को मनोनित कर एक शानदार संदेश दिया हैं।

जीत शिक्षा सेवा संस्थान के चेयरमैन एवं फाउंडर डॉ. प्रताप लीलावत शेरगढ़ (जोधपुर) ने प्रदेश संयुक्त सचिव के पद पर डॉ. के.एल.परमार को जिम्मेदारी देकर राष्ट्रीय हिन्दी पत्रकारिता दिवस" पर एक तोहफा कहे तो कोई अतिशयोक्ति वाली बात नहीं हो सकती हैं। इस दौरान ऑल इण्डिया डिजिटल मीडिया एसोसिएशन भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.के.एल.परमार ने कहा कि आज मुझे इस राज्य स्तरीय जीत शिक्षा सेवा संस्थान में प्रदेश संयुक्त सचिव की जिम्मेदारी संस्था के फाउंडर डॉ. प्रताप लीलावत ने जो दी है, वो भी एक राष्ट्रीय हिन्दी पत्रकारिता दिवस पर मुझ जैसे छोटे और नन्हे कलमकार को एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी देकर एक तोहफा देकर मेरा मान - सम्मान बढ़ाकर मेरा हौंसला अफजाई कर मुझे अपनी कलम की ताकत से गरीबों और दबे कुचले आम जनता की आवाज उठाने के लिए मजबूत किया हैं, वो हमेशा ऐसे ही अनवरत जारी रहेगी ।

और देश में हो रहे हैं, भ्र्ष्टाचारियोंके खिलाफ अपनी कलम की ताकत से जब तक लड़ता रहूँगा तब तक देश के भृष्टाचारियों की नकेल कस कर उनकी हेकड़ी न निकालूं तब तक मेरी यह लड़ाई जारी हैं, और जारी थी। और आगे भी जारी रहेगी। और सभी मित्रों को धन्यवाद देकर उनका आभार व्यक्त कर कहा कि यह अविस्मरणीय पल हमेशा याद रहेगा। आपको ज्ञात हो कि राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. के.एल.परमार ने हाल ही में बॉलीवुड हिन्दी मूवी में भी डेब्यू कर एक इतिहास रचा। उनकी पहली बॉलीवुड हिन्दी मूवी " एक ब्लैक नाईट" हैं। जिसमें उन्होंने सीआइडी ऑफिसर का एक बेहतरीन रोल कर अपनी कला से शानदार अभिनय किया।

जल्द ही मूवी हिंदुस्तान में रिलीज होने वाली हैं। और अब डॉ. परमार अपनी कलम की ताकत से शिक्षा के क्षेत्र में भी एक अनोखी मिशाल पेश करेंगे। डॉ.परमार को प्रदेश संयुक्त सचिव के पद पर जिम्मेदारी देने पर जीत शिक्षा सेवा संस्थान के प्रदेश पदाधिकारियों, पत्रकार बंधुओं, समाजबंधुओं , उनके मित्रों,परिवार तथा उनके शुभचिंतकों में खुशी की लहर हैं। लोगों के इन्हें सोशल मीडिया पर बधाईयां देने का तांता लगा हुआ हैं।

@Ngo Darpan

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment