Monday, October 4, 2021

जिंदगी जीने के लिए जरूरी है वैक्सीन की दोनों डोज: बीईओ सीमा चौहान, कोरोना वैक्सीन कैम्प का आयोजन, थानाभवन


क़स्बे के समाज सेवी अनमोल गर्ग के कार्यालय पर निःशुल्क कोरोना वैक्सीन कैम्प का आयोजन किया गया।जिसका शुभारंभ खंड शिक्षा अधिकारी सीमा चौहान व समाजसेवी अनमोल गर्ग ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।खण्ड शिक्षा अधिकारी सीमा चौहान ने कहा कि वैक्सीनेशन लगवाने के प्रति लोगों में तरह-तरह की भ्रांतियां हैं।

कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन सुरक्षित है। प्रत्येक व्यक्ति अनिवार्य रूप से वैक्सीन जरूर लगवाएं। वैक्सीन को कोई साइड इफेक्ट नहीं है। वैक्सीन प्रमाणित होने के साथ-साथ इसका लाभ लोगों को मिल रहा है ।और सभी से अपील की है कि महामारी की तीसरी लहर से बचने के लिए जल्द से जल्द टीकाकरण करवाकर खुद को व अपने परिवार को सुरक्षित करें।समाज सेवी अनमोल गर्ग ने  कहा कि कोरोना वायरस खतरनाक वायरस है।

व्यक्तियों के शरीर में इसका ज्यादा संक्रमण होने से जान का खतरा हो सकता है। इसलिए हर नागरिक प्रोटोकाल का पालन करें। समय-समय पर सरकार द्वारा जारी हिदायतों की पालना करने से कोरोना के संक्रमण से बचा जा सकता है। इसके अतिरिक्त वैक्सीन लगवाने से काफी हद तक कोरोना महामारी से बचा जा सकता है।कैम्प में 250 लोगो को वैक्सीन लगाई गयी।कैम्प में एएनएम मोनिका का विशेष सहयोग रहा।

@Ngo Darpan News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment