Sunday, February 21, 2021

आज दिनांक 21 फरवरी 2021 को एल्पाइन कॉलेज ऑफ एजुकेशन की ओर से सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत विशेष इकाई का कार्यक्रम समापन हुआ


जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में सी आई अजीत पाल सिंह जी उपस्थित रहे कार्यक्रम अध्यक्ष के रूप में जलालाबाद के चेयरमैन अब्दुल गफ्फार जी रहे.

    कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना से हुई स्वागत गीत हुआ एक नुक्कड़ नाटिका और एक भाषण भी प्रस्तुत किया गया. 


इस कार्यक्रम में थाना भवन से आमंत्रित श्री राधेश्याम शर्मा, मदन सिंह ,सतीश तायल , कृष्ण कुमार वत्स, श्रवण कुमार सैनी, दीपांशु मिगलानी  और अन्य वरिष्ठ गण उपस्थित रहे.कार्यक्रम का संचालन ब्रह्मानंद शर्मा ने किया.


राष्ट्रीय सेवा योजना की उप अधिकारी डॉक्टर बबीता गोयल  ब्रह्मानंद शर्मा ने 7 दिनों तक इस कार्यक्रम को संचालित किया . मेघा पल्लवी और सीमा बी एक द्वितीय वर्ष को तीन मुख्य  पुरस्कार दिए गए और इस समस्त कार्यक्रम के सबसे अच्छे बालक  तालिब को विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

कार्यक्रम में भाग लेने वाली सभी छात्र छात्राओं को प्रथम द्वितीय एवं तृतीय पुरस्कार अतिथियों एवं कार्यक्रम अध्यक्ष के द्वारा दिए गए सभी छात्र छात्राओं की सराहना की गई और उन्हें कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया गया साफ सफाई स्वच्छता करूंगा से बचाव मंदिर परिसर की सुंदर व्यवस्था को देखकर आमंत्रित अतिथि गन अत्यंत प्रसन्न हुए और कार्यक्रमों की प्रस्तुति देखकर उन्होंने छात्र-छात्राओं की प्रशंसा की. सभी पत्रकार बंधुओं ने अतिथि गणों ने एवं कार्यक्रम अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार ने बच्चों को आशीर्वाद दिया और राष्ट्र सेवा में तत्पर रहने के लिए प्रेरित किया.


   कार्यक्रम में प्रवीण कुमार हर्षवर्धन नीलम गोयल,  राहुल ठाकुर, सतीश कुमार  पुष्पा एवं कमलेश का का विशेष योगदान रहा.

No comments:

Post a Comment