Tuesday, May 10, 2022

ज्ञानदीप शिक्षा मंच की राजस्थान की राज्य समन्वयक श्रीमती कृष्णा खींची ने छात्र देवेन्द्र देवासी को शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित इंस्पायर्ड अवार्ड प्रतियोगिता में विजेता में रूप में चयन होने एवं पुरस्कार राशि 10 हजार जीतने पर ज्ञानदीप शिक्षा मंच द्वारा मोमेण्टों व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।


राज्य समन्वयक कृष्णा खींची शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय एवं शानदार कार्य करने पर प्रतिभाशाली बच्चों को एक अनोखी मिशाल पेश की।      जोधपुर :  ज्ञानदीप शिक्षा मंच की राजस्थान की राज्य समन्वयक श्रीमती कृष्णा खींची ने छात्र देवेंद्र देवासी को शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित इंस्पायर्ड अवार्ड प्रतियोगिता में विजेता के रूप में चयन होने तथा पुरस्कार  राशि ₹10000 जीतने पर छात्र देवेन्द्र देवासी को प्रोत्साहित करने हेतु ज्ञानदीप शिक्षा मंच की ओर से मोमेंटो व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान राज्य समन्वयक श्रीमती कृष्णा खींची ने बताया कि ज्ञानदीप शिक्षा मंच एक सुशिक्षित सरकारी अध्यापकों द्वारा गठित राष्ट्रीय स्तर की संस्था हैं।

जो विद्यालयों में अध्ययनरत विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास ,बच्चों में नेतृत्व क्षमता, नैतिक मूल्यों में वृद्धि, लैंगिक समानता ,बालिका शिक्षा व शिक्षा में नवाचार ,उत्कर्ष शिक्षकों को सम्मान, बच्चों को राष्ट्रीय स्तर व राज्य स्तर पर पुरस्कृत होने पर पुरस्कार देकर   उनको प्रोत्साहित कर उनका सर्वांगीण विकास करने में मदद करती है। आपको बता दे कि ज्ञानदीप शिक्षा मंच की राज्य समन्वयक कृष्णा खिंची शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन और सराहनीय कार्य कर प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को सम्मानित कर जागरूकता का सन्देश देकर एक अनोखी मिशाल पेश कर रही हैं। कृष्णा ऐसे प्रतिभाशाली छात्रों के लिए एक मिशाल पेश कर राजस्थान राज्य में एक ऐतिहासिक कदम उठा रही हैं, अगर ऐसा कहे तो इसमें कोई अतिश्योक्ति वाली बात नहीं हो सकती हैं।जोधपुर : समझो भारत न्यूज डिजिटल चैनल नई दिल्ली से राष्ट्रीय प्रभारी डॉ.के.एल.परमार की कलम से स्पेशल कवरेज : 9636125006

@Ngo Darpan

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment