Friday, September 10, 2021

डुमरियागंज में पीपुल्स एलाइंस ने राबिया सैफ़ी के इंसाफ के लिए कैंडल मार्च निकाला, उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन


पीपुल्स एलाइंस ने राबिया सैफ़ी हत्याकांड मामले में सीबीआई जांच बैठाए जाने के लिए ज्ञापन सौंपा। सिद्धार्थनगर, 10 सितंबर 2021:  डुमरियागंज में पीपुल्स एलाइंस ने राबिया सैफ़ी को इंसाफ दिलाने के लिए सैकड़ों संख्या में लोगों के साथ कैंडल मार्च निकाला कर उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन। राबिया सैफ़ी को 27 अगस्त को दिल्ली के संगम विहार इलाके की रहने वाली राबिया की फरीदाबाद के सूरजकुंड इलाके में ले जाकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। राबिया के शरीर पर 50 से भी ज्यादा चाकुओं के घाव मिले थे।

हत्यारों ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए उसके शरीर को अलग अलग टुकड़ों में काट दिया था। उसके गले और सीने के हिस्से को बड़ी ही बेरहमी से काटा गया था। इस मामले का सीबीआई जांच हो और राबिया के हत्यारों को फांसी की सजा हो। पीड़ित परिवार को 50 लाख मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिया जाए। इस मौके पर पीपुल्स एलाइंस के नेता अज़ीमुश्शान ने कहा कि दिल्ली सरकार ने घटना होने के चार दिन बाद बस कुछ मुआवजे की बात की है।

अभी तक इस मामले में सभी आरोपी की गिरफ्तारी भी नहीं हुई है। पीपुल्स एलाइंस की मांग है की सरकार राबिया के साथ हुई घटना की उच्च स्तरीय कमेटी से जांच कराए। इस मामले में दोषी पाए जाने वाले सभी अपराधी को फांसी की सजा दे। पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और 50 लाख रुपये मुआवजा दिया जाए। वही इस मौके पर अज़ीमुश्शान फ़ारूक़ी, जावेद, अहमद, मलिक मुमताज़ , राशिद, अबरार, फैयाज, यासीन, अरशद, मेराज, फारूक, सेराज अहमद, आफ़रीदी, सुब्हान, अकरम, मुराद, शादाब, शहबाज और सैकड़ों लोग शामिल रहे। द्वारा जारी- अज़ीमुश्शान फ़ारूक़ी : 9918888531 !!

@Ngo Darpan

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment