Monday, December 5, 2022

9 गांव मेघवाल समाज सेवा समिति उम्मेदाबाद सायला की बैठक रामदेव जी मंदिर विराणा में संपन्न हुई।


जालौर /उम्मेदाबाद : जालौर जिले के उम्मेदाबाद गांव में 9 गांव मेघवाल समाज सेवा समिति की बैठक का आयोजन सायला पंचायत समिति के वीराना के रामदेव जी मन्दिर में संपन्न हुई। बैठक में प्रतिभा खोज प्रतियोगी परीक्षा निमित्त अब तक कुल जमा आवेदन फर्म की जांच की गई।इसके बाद परीक्षा संयोजक चेतन धांधल ने अब तक हुई पूरी कार्यवाही सदन के समक्ष प्रस्तुत की। ग्राम प्रमुखों ने अपने अपने गांव से कुल संकलित फार्म की संख्या बैठक में बताई।

बैठक में कार्यालय प्रमुख दिलीप डांगरा ने संकलित सूची किस प्रकार से भरनी इस पर बात की तथा सभी आवेदन पत्रों को वर्ग के अनुसार दो फाइलों में व्यवस्थित रूप से जमा करने पर बात की।


सभी ग्राम प्रमुखों को संकलित सूची फॉर्म व फाइले दी गई। इसके बाद कुईयाराम आलासन ने केन्द्राध्यक्ष, सुपरवाइज तथा वीक्षक नियुक्त करने पर बात की। सदन में यह तय हुआ कि इस पूरी प्रक्रिया को पारदर्शी तरीके से संपन्न कराने के लिए केन्द्राध्यक्ष, सुपरवाइज तथा वीक्षक समिति क्षेत्र के बाहर से बुलाए जाएंगे।


समिति अध्यक्ष सुजाराम ने फोटोग्राफी के भामाशाह मिस्त्री भोलाराम परमार पुत्र स्वर्गीय सोमाराम परमार उम्मेदाबाद का बहुमान किया गया।


इसके बाद टीम विराणा की ओर से सबको जलपान करवाया गया।

इस दौरान नौ गांव सेवा समिति के सायला,उम्मेदाबाद, आलासन,ओटवाला,खरल,विराणा,ऐलाना,डांगरा,कतरोसन, कुआवेर व खेड़ा के काफी समाज बंधु उपस्थित थे।     


                                        जालौर / उम्मेदाबाद : समझो भारत न्यूज डिजिटल चैनल नई दिल्ली से राष्ट्रीय प्रभारी डॉ.के.एल.परमार की कलम से स्पेशल जालौर जिले के उम्मेदाबाद से सामाजिक कवरेज : 9636125006

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment