Sunday, October 2, 2022

आभा फ़ाउंडेशन की टीम ने पहुँचकर परिवार से भेंट की तथा परिवार को बधाई दी, साथ ही बेटी को 51 बर्तनों का सेंट भेंट कर आशीर्वाद प्रदान किया ।

 


आभा फ़ाउंडेशन की संस्थापक एवं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की जिला संयोजिका आभा सिंह  के मार्गदर्शन में आभा फ़ाउंडेशन ने ताजपुर में अजय सैनी की बेटी के विवाह के अवसर पर 51 बर्तनों का सेंट परिवार को भेंट किया । ताजपुर में में डा० प्रेमराज जी की कोठी के निकट अजय सैनी एवं सुनीता सैनी की बेटी राखी सैनी का विवाह समारोह का आयोजन हुआ । इस अवसर पर आभा फ़ाउंडेशन की टीम ने पहुँचकर परिवार से भेंट की तथा परिवार को बधाई दी । साथ ही बेटी को 51 बर्तनों का सेंट भेंट कर आशीर्वाद प्रदान किया । बेटी के परिवार ने पूरी टीम का स्वागत कर सहयोग व आशीर्वाद हेतु आभा फ़ाउंडेशन का आभार व्यक्त किया ।


आभा सिंह के नेतृत्व में आभा फ़ाउंडेशन लम्बे समय से अपने खर्चे पर ज़रूरतमंद परिवार की बेटियों विवाह सम्पन्न कराता आ रहा है । विवाह में फ़ाउंडेशन की ओर बेटी के गृहस्थी के लिए पूरा सामान दिया जाता है और बारात के स्वागत से लेकर स्नेहभोज तक की पूरी उत्तम व्यवस्था की जाती है ।


फ़ाउंडेशन की संस्थापिका आभा सिंह समाज सेवा के दृढ़ संकल्प के साथ बेटियों की शादी,   बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने हेतु सिलाई सेंटरों की स्थापना, बुजुर्गों के लिए चश्मा वितरण, स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए स्वास्थ्य शिविर लगाना आदि कार्य निस्वार्थ भाव से निरंतर कर रहीं है । पूरा समाज उनके इन सराहनीय कार्यों से प्रभावित है ।इस मौके पर सुभम बलिया नवनीत कुमार मोहित शर्मा ब अन्य रिश्तेदार उपस्थिति रहे।

@Ngo Darpan

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment