Tuesday, September 28, 2021

पवन सिंघल बने दोआब के सरताज : लायंस क्लब शामली दोआब ने 30 वें वर्ष में किया प्रवेश..

 


बीते वर्ष में कोरोना की दूसरी लहर को मात देने के लिए आगे आकर दोआब के सदस्यों ने जो समाज को अपनी सेवाएं दी है वह अविस्मरणीय हैं। दोआब के सभी सदस्य सदैव सेवा के लिए आतुर रहते हैं, हमेशा समाज सेवा का क्षेत्र में स्वयं को प्रस्तुत करते हैं। यह बातें लायंस क्लब शामली दोआब के 30 वे अधिष्ठापन के अवसर पर आर्किड रेस्टोरेन्ट में आयोजित अधिष्ठापन समोरोह में हरिद्वार से पधारे मुख्य अतिथि पूर्व मल्टीपल काउंसिल चेयरमैन लॉयन अविनाश चंद ओहरी ने  कही । कार्यक्रम में सबसे पहले गाजियाबाद से पधारे पूर्व मल्टीपल काउंसिल चेयरमैन लायन विनय मित्तल ने विधिवत रूप से निर्वाचित अध्यक्ष लायन पवन संगल,  सचिव लायन अनुज जैन, कोषाध्यक्ष लायन मंजू अग्रवाल एवं कार्यकारिणी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

साथ ही साथ मल्टीपल लियो चेयरमैन लायन संजीवा अग्रवाल द्वारा लायंस क्लब की युवा संस्था लियो क्लब शामली सेंट आरसी का अधिष्ठापन भी कराया गया जिसमें लियो भारत संगल अध्यक्ष, लियो विष्णु अग्रवाल सचिव, लियो रुचिन संगल ने कोषाध्यक्ष के रूप में दायित्व ग्रहण किया। अधिष्ठापन समारोह के अवसर के अवसर पर मुख्य वक्ता पूर्व मंडलाध्यक्ष लायन रामकुमार गुप्ता मेरठ ने मंडलीय योजनाओं की चर्चा करते हुए एल.सी.आई.एफ. योगदान एवं लियो क्लब को महत्वपूर्ण बताया और कहा कि युवा देश का भविष्य है ठीक इसी प्रकार लियो लायनवाद का भविष्य है इसलिए हमें लियो क्लब बनाने पर अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहिए। अधिष्ठापन समारोह का आरंभ लायन अरविंद संगल पूर्व मंडल अध्यक्ष निवर्तमान चेयरमैन नगर पालिका शामली  के उद्घाटन उद्बोधन से हुआ इन्होंने कहा कि लायनबाद एक परंपरा है जिसे सतत प्रक्रिया के साथ आगे बढ़ते जाना है इस प्रक्रिया में कुछ लोग रिटायर होते हैं तो कुछ लोग नए जुड़ते हैं और यह जुड़ाव लायनवाद को हमेशा जीवंत बना कर रखता है इसलिए हमें सदैव समाज में उन व्यक्तित्व के व्यक्तियों को खोजते रहना चाहिए जो लायंस समूह का हिस्सा बन सकें।

देहरादून से पधारे मंडल के उपमंडलाध्यक्ष लॉयन पंकज बिजलवान ने नई टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सदैव आपके बीच रहना चाहता हूं, आपके कार्यों से हमेशा प्रभावित होता हूं। इस अवसर पर पूर्व मंडलाध्यक्ष आलोक भटनागर मेरठ एवं पूर्व मंडलाध्यक्ष लॉयन मलकीत सिंह जस्सर गाजियाबाद ने भी अपनी शुभकामना नवस्थापित टीम को प्रेषित की रीजन चेयरमैन जेपी गोयल खेकड़ा, लॉयन अभिमन्यु गुप्ता अग्रवाल मंडी, लॉयन संजय सिंघल मंडलीय लियो चेयरमैन, लायंस सोमेश गर्ग जोन चेयरमैन ने भी टीम को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की। कार्यक्रम में गत वर्ष के कार्यों के लिए निवर्तमान अध्यक्ष लॉयन सीमा गर्ग द्वारा सदस्यों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में खेकड़ा, गंगोह, शामली , खतौली, मेरठ गाजियाबाद, देहरादून, बागपत, अग्रवाल मंडी टटीरी, शामली क्रॉउन, शामली नारायण, शामली सम्राट व हरिद्वार के लायंस ने बड़ी संख्या ने हिस्सा लेकर कार्यक्रम में चार चांद लगाए। अधिष्ठापन समारोह का सफल संचालन लायन रजनीश अग्रवाल एवं लायन सुशील श्रीवास्तव ने किया कार्यक्रम के संयोजक लॉयन भूपेंद्र मलिक लायन अनिल गर्ग रहे।इस अवसर पर क्लब द्वारा सेवा कार्य करते दो गरीब महिलाओं को सिलाई मशीन प्रदान की गई एवं कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर अमेरिका से मंगाए गए जिनसे 4 मरीजों को ऑक्सीजन दी जा सकती है

@Ngo Darpan News
8010884848
7599250450

No comments:

Post a Comment