Saturday, May 30, 2020

अख़्तर सैफ़ी और ताहिर सैफ़ी को मिली सैफ़ी संघर्ष समिति की मिली बड़ी जिम्मेदारी

मेरठ। सैफ़ी समाज का गैरराजनीतिक सामाजिक संगठन एसएसएसपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी अरशद सैफ़ी ने बताया कि हमेशा से साम्प्रदायिक सौहार्द की मिसाल रहा सैफ़ी समाज का अपना लोकप्रिय संगठन "सैफ़ी संघर्ष समिति" पंजीकृत के कुनबा बढाओ अभियान में सक्रिय भूमिका रखने वाले मुरादाबाद निवासी अख़्तर सैफ़ी को संगठन का प्रदेश सचिव व सम्भल निवासी ताहिर हुसैन सैफ़ी को प्रदेश उप सचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सैफ़ी संघर्ष समिति पंजीकृत के राष्ट्रीय अध्यक्ष हसीन अहमद सैफ़ी के के अपने सैफ़ी समाज के लिए चलाए जा रहे कुनबा बढाओ अभियान को आगे बढ़ाते हुए संगठन की प्रदेश कोर कमेटी की सहमति के बाद उत्तर प्रदेश अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय सलाहकार आबिद सैफ़ी उर्फ सैफ़ी हिंदुस्तानी द्वारा मुरादाबाद निवासी अख़्तर सैफ़ी को प्रदेश सचिव और सम्भल निवासी ताहिर हुसैन सैफ़ी को प्रदेश उपसचिव मनोनीत किया गया है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी अरशद सैफ़ी ने बताया कि अख़्तर सैफ़ी और ताहिर हुसैन सैफ़ी प्रदेश संगठन के साथ साथ आगामी निर्देश तक संबंधित जिलों के जिला अध्यक्ष के तौर पर सैफ़ी संघर्ष समिति पंजीकृत का कार्यभार संभालेंगे।
जिसका फलस्वरूप मुरादाबाद व सम्भल के सैफ़ी समाज मे ख़ुशी की लहर देखने को मिली सोशल मीडिया जैसे विभिन्न स्तरों से बधाई देने वालो की कतार लग गयी।

बतौर प्रदेश सचिव और प्रदेश उपसचिव नियुक्त अख़्तर सैफ़ी एवं ताहिर हुसैन सैफ़ी ने कहा है कि संगठन के सौंपे दायित्व को पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाएंगे। इसके लिए संगठन के प्रदेश अध्यक्ष का आभार जताते हैं। संगठन को मजबूत बनाना ही उनका एकमात्र ध्येय है।

No comments:

Post a Comment